मनोरंजन

उत्तराखंड की सैर पर पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का

नैनीताल।क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा तीन दिनों के दौर पर नैनीताल पहुंचे हैं। विराट का चॉपर शाम 4 बजे सैनिक स्कूल घोड़ाखाल के हेलीपैड पर उतरा। जहां से दोनों कार से मुक्तेश्वर स्थित अमरावती स्टेट के लिए निकल गए।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा नैनीताल दौरे पर हैं। विराट कोहली चॉपर से शाम 4 बजे सैनिक स्कूल घोड़ाखाल के हेलीपैड पर उतरे, जिसके बाद वहां से रामगढ़ के लिए चले गए। इस दौरान विराट कोहली और अनुष्का ने मीडिया से पूरी तरह दूरी बनाए रखी। हेलीपैड पर उतरने के बाद विराट कोहली कार से मुक्तेश्वर स्थित अमरावती स्टेट पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि विराट अपने किसी परिचित से मिलने रामगढ़ के आसपास क्षेत्र में पहुंचे हैं।

खबर है कि विराट कोहली विश्व प्रसिद्ध बाबा नीम करौली महाराज समेत कुमाऊं में न्याय के देवता गोल्ज्यू के भी दर्शन करेंगे। विराट और अनुष्का नैनीताल, रामगढ़ समेत आसपास के क्षेत्र में तीन दिनों तक रहेंगे। इस दौरान दोनों उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों का दीदार करेंगे।

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कुमाऊं की वादियों का दीदार करने नैनीताल पहुंचे।नैनीताल पहुंचने के बाद विराट और अनुष्का मुक्तेश्वर हिल स्टेशन स्थित अमरावती स्टेट रिसॉर्ट चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *