अंतर्राष्ट्रीय

CM धामी ने दिल्ली LG का जताया आभार,छावला गैंगरेप केस में पुनर्विचार याचिका को मंजूरी

देहरादून।दिल्ली के उपराज्यपाल ने छावला गैंगरेप केस में पुनर्विचार याचिका दाखिल करने की मंजूरी दी है। इस मामले पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली एलजी का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं और हर संभव तरीके से मदद करेंगे।

दिल्ली छावला गैंगरेप केस में दिल्ली के उपराज्यपाल ने पुनर्विचार याचिका दाखिल करने की दे दी है। इस पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली के उपराज्यपाल का धन्यवाद किया है।सीएम धामी ने कहा कि देश की बेटी को न्याय दिलाने की दिशा में लिए गए फैसले के लिए दिल्ली के उपराज्यपाल का धन्यवाद है। हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं और हर संभव मदद करेंगे।

ये है छावला गैंगरेप केस

निर्भया की ही तरह इस मासूम का नाम भी बदलकर अनामिका रखा गया था। वह मूल रूप से उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली थी। दिल्ली में छावला इलाके में रहती थी। रोजाना की तरह 14 फरवरी 2012 को भी ‘निर्भया’ अपने काम पर जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन उस दिन वो देर शाम तक घर नहीं लौटी. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। बहुत खोजने के बाद इतनी सूचना जरूर मिली कि कुछ लोग एक लड़की को गाड़ी में डालकर दिल्ली से बाहर ले जाते हुए दिखाई दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *