खेल

मोहम्मद शमी ने उमरान मलिक को दिया इंटरव्यू,कही ये बात

दिल्ली।भारत ने तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हरा दिया। रायपुर में शनिवार (21 जनवरी) को खेले गए इस मैच को जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज को भी अपने नाम कर लिया। वह सीरीज में अब 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है। इस मैच में मोहम्मद शमी ने कहर बरपाया और तीन विकेट अपने नाम किए। मैच के बाद शमी ने बीसीसीआई टीवी के लिए साथी तेज गेंदबाज उमरान मलिक के साथ बातचीत की।

शमी ने उमरान को सीख देते हुए आगे कहा, ”आपके लिए एक चीज बोलना चाहूंगा कि आपमें बहुत दम है। आपका भविष्य अच्छा है। आपके पास जितनी तेजी है उसे खेलना आसान नहीं है। बस थोड़ा लेंग्थ को कंट्रोल करने के लिए मेहनत की जरूरत है। अगर उसको कंट्रोल कर लेंगे तो आप दुनिया पर राज करेंगे।”

इस बातचीत के दौरान शमी ने उमरान मलिक की तारीफ की। शमी ने मलिक को सलाह देते हुए कहा, ”चेहरे पर हंसी बनाए रखो। सफेद गेंद का मैच है तो मार तो सबको पड़नी है। बस अपने ऊपर विश्वास करो। अपनी क्षमता पर भरोसा रखो।” उमरान मलिक को न्यूजीलैंड के खिलाफ दोनों वनडे मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला है। इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि तीसरे वनडे में रोहित किसी एक गेंदबाज को आराम देंगे और उमरान को मौका देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *