मनोरंजन

सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तैयारियां तेज

मुंबई।इंतजार खत्म होने वाला है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जोरों- शोरों से चालू हैं. कपल की शादी में करीब 100-125 मेहमान शामिल होंगे।इस लिस्ट में कई सेलिब्रिटीज का नाम भी है। कपल के वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से शुरू होंगे और 8 फरवरी तक चलेंगे.।

कियारा आडवाणी को देर रात फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ स्पॉट किया गया। दोनों साथ में निकलते हैं और फिर अलग-अलग गाड़ियों में बैठकर चले जाते हैं। कियारा और मनीष को साथ देखने के बाद से ही शादी की खबरों को हवा मिल गई है। लोगों को मानना है कि कियारा अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा का लहंगा ही पहनने वाली हैं। हालांकि इस मामले पर न तो कियारा ने कुछ कहा है और न ही मनीष ने।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों ‘शेरशाह’ फिल्म में साथ नजर आए थे और अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं, अब दोनों की शादी की खबरों ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। बताया जा रहा है सिद्धार्थ और कियारा 6 को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसी बीच कियारा और सिद्धार्थ का वीडियो वायरल हो रहा, जिसके बाद शादी की बातों ने जोर पकड़ लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *