उत्तराखंड

मसूरी विधायक गणेश जोशी के स्वागत में निकाली एंबुलेंस रैली,जीत का अजीबो-गरीब जश्न

मसूरी।कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की जीत को लेकर देहरादून में आभार रैली का आयोजन किया गया।इस दौरान गणेश जोशी ने एंबुलेंसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।राजधानी में लोग उस समय आश्चर्यचकित हो गए, जब एक साथ दर्जनों एंबुलेंस देहरादून की सड़कों पर निकली। दरअसल, यह एंबुलेंस रैली गणेश जोशी की जीत पर उनका आभार जताने के लिए एंबुलेंस मालिक एवं चालक वेलफेयर एसोसिएशन ने निकाली थी।मसूरी विधायक गणेश जोशी एंबुलेंस एसोसिएशन के सरंक्षक भी हैं।

गणेश जोशी के स्वागत में जन आभार रैली का आयोजन किया गया।इस दौरान उन्होंने परेड ग्राउंड से एंबुलेंस रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।इस रैली के आयोजन के लिए गणेश जोशी ने एंबुलेंस एसोसिएशन के पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया. इस दौरान गणेश जोशी ने कहा मोदी मैजिक अभी खत्म नहीं हुआ है और नहीं कभी खत्म होगा। भाजपा की एतिहासिक जीत के लिए उन्होंने जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा जिस प्रकार से पुष्कर सिंह धामी ने 6 माह में जनता के बीच अपनी जगह बनाई है, उसी की वजह से आज उत्तराखंड में भाजपा ने बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

प्रदेश में भाजपा की शानदार जीत हुई है। जिससे पार्टी प्रत्याशी, नेता और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह में है। इसी कड़ी में मसूरी विधानसभा से शानदार जीत हासिल करने वाले गणेश जोशी की स्वागत में एंबुलेंस मालिक एवं चालक एसोसिऐशन ने जन आभार रैली का आयोजन किया. इस दौरान गणेश जोशी ने हरी झंडी दिखाकर एंबुलेंसों को रवाना किय।ये एंबुलेंस किसी मरीज के लिए नहीं, बल्कि गणेश जोशी के आयोजित आभार रैली के लिए पूरे नगर दौड़ी, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *