मनोरंजन

क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने जन्मदिन पर ‘पुष्पा’ को किया विश,रश्मिका ने भी दी बधाई

मुंबई।साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन शनिवार को अपना 41वां जन्मदिन मनाया। एक्टर को उनके जन्मदिन पर उनके दोस्तों, फैंस और परिवार के सदस्यों ने शुभकामनाएं दी हैं। फिल्म पुष्पा के एक्टर अल्लू अर्जुन ने हैदराबाद में अपने घर के बाहर फैंस को शुक्रिया अदा किया, जो उनका इंतजार कर रहे थे। अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा ने भी अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर जन्मदिन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में कपल बर्थडे केक के सामने एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अल्लू के जन्मदिन पर खास तरीके से विश किया है। एक्ट्रेस ने लिखा-मेरे पुष्पराज अल्लू अर्जुन को जन्मदिन की शुभकामनाएं। पूरी दुनिया आपको पुष्पा के रूप में वापस एक्शन में देखने का इंतजार कर रही है और मुझे आशा है कि वे आपको ज्यादा से ज्यादा प्यार करेंगे। रश्मिका के इस पोस्ट पर अल्लू ने जवाब दिया है। एक्टर ने लिखा-थैंक यू सो मच श्रीवल्ली।

अल्लू अर्जुन को डेविड वॉर्नर ने खास अंदाज में दी बधाई

अल्लू अर्जुन की पत्नी ने इस स्टोरी को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा जन्मदिन मुबारक हो। अल्लू अर्जुन को उनके फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों समेत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने भी जन्मदिन की बधाई दी है। डेविड ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह अपनी बेटी इसला के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो में बधाई देते हुए कहा कि जन्मदिन मुबारक हो दोस्त। हम पुष्पा 2 का और इंतजार नहीं कर सकते हैं। हमें उम्मीद है कि आपका जन्मदिन शानदार रहेगा। डेविड की बेटी इसला ने भी अल्लू को जन्मदिन की बधाई दी है। इस पर अल्लू अर्जुन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो को पोस्ट कर लिखा-आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *