क्राइम

अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश।माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस दोनों को प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर जा रही थी। इसी दौरान तीन हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस हमले में अतीक और अशरफ की मौत हो गई है।दोनों के शवों को मेडकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया है। मौके पर जय श्रीराम के नारे जरूर सुने गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने हमलावरों को मौके से दबोच लिया है।इस पूरे हमले को बकायदा मीडिया और पुलिस के सामने अंजाम दिया गया है।दोनों पर जब फायरिंग हुई, पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई है।इस हमले में एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हुआ है, जिसका नाम मान सिंह है।उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

बेटे असद के एनकाउंटर के दो दिन बाद शनिवार देर रात को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी गई। अतीक-अशरफ को मेडिकल जांच के लिए कॉल्विन अस्पताल ले जाया रहा था। पत्रकार साथ-साथ चलते हुए दोनों से सवाल कर रहे थे।

जब अतीक से पूछा गया कि बेटे असद के अंतिम संस्कार आपको नहीं ले जाया गया। आपका क्या कहना है? इस पर अतीक ने कहा, ‘नहीं ले गए तो नहीं गए।’

तभी भाई अशरफ ने मीडिया से कहा, “मेन बात यह है कि गुड्डू मुस्लिम…. ” इतना कहते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई। पुलिस का घेरा तोड़ते हुए तीन तरफ से तीन लड़कों ने फायरिंग शुरू कर दी।

गोली लगते ही अतीक वहीं गिर गया। अतीक की हथकड़ी को पकड़े एक पुलिसकर्मी को झटका लगा। वह भी घायल हो गया। ऐसा कहा जा रहा है कि उसके हाथ में गोली लगी है। अगले 10 सेकेंड में अशरफ भी भाई अतीक के पास ही गिर जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *