उत्तराखंड

उत्तराखंड के राज्यपाल और कार्यवाहक सीएम ने प्रदेशवासियों को दी होली की बधाई

देहरादून।देशभर में होली का त्योहार आज हर्षोउल्लास से मनाया जा रहा है।इस पावन अवसर पर एक-दूसरे को बधाइयां देने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (रि.) गुरमीत सिंह और कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी ने देशवासियों व प्रदेशवासियों को होली पर्व की शुभकामनाएं दी।

इसके अलावा राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (रि.) गुरमीत सिंह ने ट्वीट कर सभी उत्तराखंडियों और देशवासियों को होली के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं दी और साथ ही रंग-उमंग, एकता और सद्भावना का यह महापर्व आप सभी के जीवन में उल्लास, उत्साह, सुख, शांति और सौभाग्य का संचार करे।

वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी सभी प्रदेशवासियों को होली पर्व की शुभकामनाएं दी है।उन्होंने ट्वीट कर कहा हैं कि खुशियों, भाईचारे व रंगों के पावन पर्व होली के शुभ अवसर पर आप सबको मेरी और मेरे परिवार की ओर से बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं. होली, बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व है।यह पर्व, उमंग और उल्लास का संचार करने के साथ समाज में भाईचारे की भावना को बल देता है।

उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (रि.) गुरमीत सिंह और कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी ने देशवासियों व प्रदेशवासियों को होली पर्व की शुभकामनाएं दी. पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर लिखा कि आप समस्त देशवासियों को रंगोत्सव ‘होली’ की हार्दिक शुभकामनाएं. बाबा केदार और प्रभु बदरी से प्रार्थना है कि आप सभी का जीवन इस होली में सुख, शांति और समृद्धि के रंगों से परिपूर्ण हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *