उत्तराखंड

CM धामी ने हरिद्वार मे व्यापारियों के साथ महासंपर्क अभियान में किया प्रतिभाग,कही ये बात

हरिद्वार। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को हरिद्वार दौरे पर रहे। सबसे पहले उन्होंने अपने गुरु राज राजेश्वरानंद से उनके आश्रम में मुलाकात की।इसके बाद उन्होंने हरिद्वार में व्यापारियों के साथ महासंपर्क अभियान में प्रतिभाग किया।अभियान में उन्होंने व्यापारी वर्ग के लिए मोदी सरकार द्वारा किए गए 9 साल की उपलब्धियां बताई। इस दौरान हरिद्वार में बनने जा रही पॉड टैक्सी के रूट और कॉरिडोर को लेकर व्यापारियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

व्यापारियों ने पॉड टैक्सी के तय रूट को लेकर अपनी आपत्ति दर्ज कराते हुए मांग पत्र दिया, जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सीएम धामी ने अपर सचिव की अध्यक्षता में एक कमेटी बनाने की घोषणा की।इसमें अधिकारियों के साथ हरिद्वार व्यापारियों के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे। कमेटी के दिशा निर्देश के बाद पॉड टैक्सी का कार्य शुरू किया जाएगा।उन्होंने कहा कि हरिद्वार के विकास के लिए लाई जा रही ये दोनों कार्य योजनाएं बिना व्यापारियों की सलाह के नहीं बनाई जाएगी।उन्होंने कहा कि सभी के सुझावों के बाद हरिद्वार सुंदर बने उस पर कार्य किया जाएगा।

वहीं, जल्द शुरू होने वाले कांवड़ मेले पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पिछली बार की तरह इस बार भी कांवड़ मेला को भव्य और दिव्य रूप देने का कार्य किया जाएगा।शिव भक्त कांवड़ियों का स्वागत काफी हर्षोल्लास के साथ किया जाएगा।उन्होंने कहा कि पिछले साल भी दो साल बाद कांवड़ मेला हुआ था, जिसे भाजपा सरकार द्वारा सकुशल संपन्न कराया गया। इस बार भी कांवड़ मेले को देखते हुए सभी तैयारियां चल रही है।हमारा प्रयास रहेगा कि इस बार के मेले में आने वाले कांवड़ियों को बेहतर व्यवस्था दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *