राजनीति

देहरादून भाजपा महानगर के सभी मंडलों के आईटी विभाग के सह संयोजको की हुई घोषणा,अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल ने कही ये बात

देहरादून।आज दिनांक 3 अगस्त 2023 को महानगर कार्यालय से भारतीय जनता पार्टी महानगर प्रभारी देहरादून श्री कुलदीप कुमार जी एवं महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी की सहमति पर महानगर के सभी मंडलों के आईटी विभाग के सह संयोजको की घोषणा की गई।

घोषणा कार्यक्रम में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी सभी नवनिर्वाचित कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी और साथ ही कहा कि आप सब के द्वारा सभी मंडलों में आईटी के कार्य को मजबूती के साथ किया जाएगा और संगठन की दिशा निर्देश अनुसार हम सब लोग मिलकर संगठन को मजबूत बनाएंगे और साथ अध्यक्ष जी ने बताया कि आई टी एक महत्वपूर्ण विभाग है। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज देश जिस तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है हम तकनीकी के क्षेत्र में भी लगातार आगे बढ़ रहे हैं आज युवाओं के लिए केवल रोजगार की तलाश ना करते हुए स्टार्टअप एवं स्किल इंडिया को माध्यम बनाकर नए रोजगारों और अवसर प्रदान किया जा रहे हैं आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की दूरगामी सोच को समझते हुए पूरा विश्व में भारत को सम्मान की नजर से देख रहा है।

महानगर आईटी विभाग के संयोजक विपिन खंडूरी ने सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी साथ अध्यक्ष जी को आश्वासन दिया कि हम सभी कार्यकर्ता आने वाले समय में संगठन को मजबूती देने का काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *