उत्तराखंड

उत्तराखंड को मिलने जा रहे 6 आईएएस अधिकारी,अधिसूचना जारी

देहरादून।उत्तराखंड में पीपीएस अधिकारियों को प्रमोट करते हुए आईपीएस कैडर दिए जाने के बाद अब पीसीएस अधिकारियों के प्रमोशन की अधिसूचना भी जारी कर दी गई है. दरअसल राज्य में पीपीएस और पीसीएस अधिकारियों की पदोन्नति को लेकर एक ही दिन डीपीसी की गई थी. काफी दिन पहले ही पीपीएस अधिकारियों की पदोन्नति को लेकर अधिसूचना जारी कर दी गई थी, लेकिन पीसीएस अधिकारियों का इंतजार लगातार बना हुआ था. ऐसे में इंतजार को खत्म करते हुए भारत सरकार के कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग की तरफ से अधिसूचना जारी कर दी गई है।

राज्य को मिलने जा रहे 6 आईएएस अधिकारी: हालांकि इससे पहले डीपीसी के लिए निधि यादव के नाम पर भी चर्चा की गई थी, लेकिन इस बीच आय से अधिक संपत्ति मामले में विजिलेंस की खुली जांच को लेकर सरकार की तरफ से मंजूरी मिलने के बाद निधि यादव की डीपीसी नहीं हो पाई है. बहरहाल, अब राज्य को पदोन्नति के बाद 6 आईएएस अधिकारी मिलने जा रहे हैं. जिसकी अधिसूचना भी जारी कर दी गई है।

PCS में पदोन्नति होने से जुड़ी अधिसूचना जारी: उत्तराखंड में जिन पीसीएस अधिकारियों को अब IAS कैडर मिल रहा है. उसमें रवनीत चीमा, विनोद गिरि गोस्वामी, प्रशांत कुमार आर्य, आशीष कुमार भटगाई, प्रकाश चंद और दीप्ति सिंह शामिल हैं..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *