उत्तराखंड

शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय का निरीक्षण किया

बाजपुर। उच्च शिक्षा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने शुक्रवार को जीजीआईसी परिसर में बने कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय का निरीक्षण किया। प्रधानाचार्या मीता बोस ने जीजीआईसी परिसर से जलनिकासी और आवासों की मरम्मत कराने की मांग की। उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. रावत ने विभागीय अधिकारियों को प्रस्ताव भेजने के निर्देश दिए।

मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने छात्रावास में रह रहीं बालिकाओं से बातचीत की। उन्होंने अधीनस्थों को छात्रावास में जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता राजेश कुमार ने डॉ. रावत को मांगपत्र सौंपकर सीएचसी परिसर में बने पोस्टमार्टम हाउस के संचालन की मांग की। मंत्री ने सीएमओ को प्रस्ताव बनाकर भेजने के निर्देश दिए।

इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री डॉ. रावत का स्वागत किया। डॉ. रावत ने पूर्व सांसद बलराज पासी के घर जाकर उनके पिता योगराज पासी के निधन पर शोक भी जताया। वहां जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा, जिला उपाध्यक्ष कमल किशोर भट्ट, जिला मंत्री विकास गुप्ता, मंडल अध्यक्ष बिटटू चौहान, वीरेंद्र बिष्ट, कन्नू जोशी, मेजर सिंह, उपेंद्र चौधरी आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *