मनोरंजन

मिलाप जावेरी ने सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग का अनुभव साझा किया

सत्यमेव जयते 2 के निर्देशक मिलाप जावेरी ने अपनी निर्देशित फिल्म के विश्व टेलीविजन प्रीमियर पर फिल्म को लेकर बात की है। वह सह-अभिनेताओं के साथ शूटिंग के अनुभव को याद करते हुए विशेष रूप से जॉन अब्राहम की प्रशंसा करते हैं। 2018 सत्यमेव जयते के सीक्वल, जॉन अब्राहम-स्टारर सत्यमेव जयते 2 में दिव्या खोसला कुमार, नोरा फतेही, राजीव पिल्लई और अनूप सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मिलाप जावेरी शूटिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि यह एक बहुत ही रोमांचक लेकिन साहसी फिल्मांकन अनुभव था क्योंकि हमने फिल्म को कोविड के ठीक बीच में शूट किया था। मुझे कहना होगा कि मैं इसे जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला कुमार और मेंरी टीम के बिना नहीं कर सकता था। उनके समर्पण और जुनून ने इसे संभव बनाया। जॉन के साथ ट्रिपल रोल की शूटिंग करना अद्भुत था, हालांकि यह उनके लिए बहुत थका देने वाला सफर था।
उन्होंने इसे अपना सब कुछ दिया। मैं उनके साथ मजाक करता था कि यदि सत्या (जॉन के पात्रों में से एक) थक गया है तो मैं उसे जल्दी उठाऊंगा और जय (जॉन का दूसरा चरित्र) के साथ शूट करूंगा! या अगर जय और सत्य दोनों थके हुए हैं मैं दादासाब (जॉन का तीसरा किरदार) के साथ शूट करूंगा!

निर्देशक फिल्म के विश्व टेलीविजन प्रीमियर को लेकर उत्साहित हैं। वह आगे कहते हैं, मुझे विश्वास है कि चैनल के वफादार दर्शक जो व्यावसायिक मनोरंजन का आनंद लेते हैं, वे बड़ी संख्या में फिल्म देखने के लिए तैयार होंगे। मैं चाहता हूं कि दर्शक भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के बारे में इस देशभक्ति और शक्तिशाली कहानी का आनंद लें। संवाद , फिल्म का एक्शन और संगीत निश्चित रूप से उनके घरों में आराम से उनका मनोरंजन करेगा।

सत्यमेव जयते 2 पुलिस से लेकर राजनेताओं, उद्योगपतियों और यहां तक कि आम लोगों तक समाज में फैले भ्रष्टाचार और गलत काम करने वालों के विषय से संबंधित है। जॉन अब्राहम एक अपराधी, एक पुलिस अधिकारी और एक पिता की ट्रिपल भूमिका में नजर आ रहे हैं।सत्यमेव जयते 2 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 27 मार्च को सोनी मैक्स पर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *