उत्तराखंड

भाजपा शासन में नहीं बख्शे जाएंगे भ्रष्टाचारी और घोटालेबाज -CM धामी

हरिद्वार।सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सुल्तानपुर कस्बे में भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, विपक्षी दल देश का नमक खाकर गद्दारी कर रहे हैं। भाजपा के कार्यकाल में भ्रष्टाचारियों और घोटाला करने वालों की खैर नहीं है। भ्रष्टाचार करने वाले मंत्री हों या अधिकारी सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। कहा, भाजपा सरकार में लूट की दुकानों के शटर पूरी तरह से बंद हो चुके हैं।

कहा, विपक्ष की सरकार ने जो काम 60 वर्षों में नहीं किए, वह मोदी सरकार ने 10 साल के कार्यकाल में कर दिखाया है। कांग्रेस कार्यकाल में योजनाएं कुछ लोगों को ध्यान में रखकर बनाई जाती थीं और योजनाओं का लाभ केवल उन्हीं चुनिंदा लोगों को मिल पाता था। नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश के गरीब, मजदूर, किसानों को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाई गई हैं और देश के अंतिम छोर तक योजनाओं का लाभ मिल पा रहा है।

भाजपा ने अनुच्छेछ-370 हटाने और सीएए कानून लागू करने का काम किया है। कहा, सभी को कमल का बटन दबाकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सुल्तानपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में घोटाला करने वालों को बख्शा नहीं जा रहा है। भ्रष्टाचारी या तो जेल में हैं या बेल पर हैं। आगे भी किसी भी भ्रष्टाचारी को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *