राजनीति

CM धामी राजनाथ सिंह के नामांकन कार्यक्रम में हुए शामिल

लखनऊ।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना को सशक्त और आधुनिक रूप से सुसज्जित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह जन-जन के बीच भी बहुत लोकप्रिय हैं। सीएम धामी सोमवार को लखनऊ लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए।

उन्होंने कहा, मुझे पूर्ण विश्वास है कि लखनऊ की देवतुल्य जनता पुन: प्रचंड बहुमत के साथ राजनाथ सिंह को विजय बनाकर नरेंद्र मोदी को को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देगी। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया। उनके साथ मोहनलालगंज से पार्टी प्रत्याशी कौशल किशोर ने भी पर्चा भरा। नामांकन से पहले राजनाथ हनुमान सेतु मंदिर में पूजा अर्चना की।

इसके बाद भाजपा मुख्यालय पहुंचे और रथ पर सवार हो रोड शो करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। कलक्ट्रेट में राजनाथ ने जिला निर्वाचन अधिकारी सूर्यपाल गंगवार के समक्ष पर्चा दाखिल किया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक व राज्यसभा सदस्य सुधांशु त्रिवेदी मौजूद रहे। इसके बाद सीएम धामी बरेली लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में आयोजित जनसभा में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *