उत्तराखंड

आज कैंची धाम में आएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

आज कैंची धाम में आएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

देहरादून।उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज कैंची धाम के दर्शन करने आ रहे हैं। उपराष्ट्रपति की सुरक्षा में 10 प्लाटून पीएसी और 723 पुलिसकर्मियों को तैनात किया है। बुधवार को नैनीताल पुलिस लाइन में एसएसपी पीएन मीणा ने पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।उपराष्ट्रपति के आने को लेकर बृहस्पतिवार को रूट डायवर्जन रहेगा। रामपुर, बरेली और चोरगलिया रोड से नैनीताल, भीमताल और पर्वतीय जिलों को जाने वाले वाहनों को कालाढूंगी से भेजा जाएगा। हल्द्वानी से लेकर नैनीताल और भवाली तक पुलिसकर्मियों को ड्यूटी प्वांइट दिए गए हैं। इनमें पुलिसकर्मी सुबह आठ बजे से उपराष्ट्रपति के जाने तक तैनात रहेंगे। उपराष्ट्रपति के नैनीताल रोड से गुजरने के दौरान क्षेत्र को जीरो जोन किया जाएगा। एसएसपी मीणा ने बताया कि कुमाऊं से फोर्स ड्यूटी के लिए पहुंची है। तीन एसपी व पांच एएसपी भी ड्यूटी करेंगे।

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ सुबह 8:55 पहुंचेंगे हल्द्वानी

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज अपनी पत्नी के साथ कैंची धाम आ रहे हैं। उनका हेलीकॉप्टर आज सुबह 8:55 बजे आर्मी ग्राउंड में उतरेगा। यहां से वह सड़क मार्ग से कैंची धाम के लिए रवाना होंगे। उपराष्ट्रपति के आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन ने अधिकारियों की ड्यूटी भी लगा दी है।

कार्यक्रम के अनुसार उप राष्ट्रपति सुबह 8:55 बजे हल्द्वानी आर्मी कैंट में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे। 10:40 बजे वह कार से कैंची धाम पहुंचेंगे। 11:10 बजे वह कैंची धाम से सड़क मार्ग से आर्मी कैंट के लिए रवाना होंगे। 12:50 बजे वह हल्द्वानी पहुंचेंगे। 12:55 तक वह यहीं रुकेंगे। इसके बाद स्पेशल हेलीकॉप्टर से पंतनगर एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरेंगे। दोपहर 1:20 तक वहां लोगों से मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *