उत्तराखंड

गंगोत्री विधानसभा सीट से कर्नल कोठियाल ने किया नामांकन

उत्तरकाशी।(रि.) कर्नल अजय कोठियाल ने आज जिलाधिकारी कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया।वहीं दूसरी ओर खटीमा में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी एसएस कलेर के द्वारा नामांकन पत्र दाखिल करते हुए जीत का दावा किया।नामांकन के बाद कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि आज मातृशक्ति ने जो उन्हें सम्मान दिया उसे वो सदैव याद रखेंगे।उन्होंने कहा कि मात्र 200 मीटर चलने के दौरान ही महिलाओं ने उन्हें नवनिर्माण के नाम पर 1 लाख 11 हजार रुपये के अलग-अलग टीके लगाए।

उन्होंने कहा कि लोगों को आप पार्टी से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं और हमें उनके विश्वास पर खरा उतरना है। उन्होंने आगे कहा कि अब उत्तराखंड नवनिर्माण का समय आ चुका है और इसके लिए आज मैंने नामांकन भी कर दिया है।उन्होंने कहा कि उत्तरकाशी जिले में कई समस्याएं हैं और हम लोगों को बताएंगे कि कैसे इन समस्याओं को हम ठीक करेंगे।
कोठियाल ने कहा कि जल्द ही जनता के सुझावों से हम अपना मेनिफेस्टो जारी करेंगे।जिसमें युवाओं के लिए रोजगार एक अहम मुद्दा होगा. अच्छे स्कूल, महिलाओं का सशक्तीकरण, बिजली, पानी, सरकारी तंत्र को ठीक करना सहित कई मुद्दों को हम अपने मेनिफेस्टो में जगह देंगे।

उन्होंने कहा कि उत्तरकाशी जिला मुख्यालय है।लेकिन एक बस स्टैंड और पार्किंग की व्यवस्था ना होने से पर्यटक बाईपास से आगे निकल जाते हैं। जिससे यहां लोगों की आमदनी पर असर पड़ता है।यूथ फाउंडेशन में पढ़ने वाले बच्चों के माता पिता, एक्स आर्मी के लोग, महिलाएं, बुजुर्ग, युवा सभी को हमसे बहुत उम्मीदें हैं. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि उनकी टक्कर, भ्रष्टाचार से सीधे है जो दोनों पार्टिंयों ने पूरे प्रदेश में किया है. लेकिन अब लोगों के पास आप पार्टी के रूप में विकल्प मिल चुका है और हमें पूरा विश्वास है कि आने वाले चुनाव में आप पार्टी भारी मतों से जीतकर सरकार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *