राजनीति

CM धामी बारिश के बीच पहुंचे चंपावत,चुनावी जनसभा को किया संबोधित

चंपावत।सोमवार सीएम धामी खराब मौसम के बीच चंपावत के नरियार गांव पहुंचे। यहां उन्होंने जनता को संबोधित किया।उन्होंने बारिश के बाद भी उनका इंतजार करने के लिए स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया।

नरियार गांव पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता ने सीएम धामी का भव्य स्वागत किया। इसके बाद सीएम धामी ने जनता को संबोधित किया।क्षेत्र की जनता से रूबरू होते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा सोमवार सुबह जब मुझे बताया गया कि मौसम खराब है, आप आगे नहीं जा पाएंगे, तो मैंने तब ही मन बना लिया था कि जो लोग मेरा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मैं उनसे मिलने किसी भी हालत में जरूर जाऊंगा।

संबोधन के समय मुख्यमंत्री धामी ने क्षेत्र में हो रही बारिश के बाद भी उनका इंतजार करने के लिए स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया।मुख्यमंत्री ने कहा चंपावत में विकास की अपार संभावनाएं हैं।जल्द ही हम उन पर काम शुरू कर देंगे।सीएम धामी ने कहा आने वाले समय में आप लोग देखेंगे कि चंपावत जनपद प्रदेश एवं देश के मानचित्र पर अपना अलग स्थान बना लेगा और साथ ही सीएम धामी ने क्षेत्र की जनता से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की।

उपचुनाव को लेकर सीएम धामी एक्शन में हैं।सोमवार मौसम और क्षेत्र में हो रही भारी बारिश के बीच सीएम धामी सड़क मार्ग से ही चंपावत के नरियार गांव पहुंचे।पहले सीएम धामी को हेली मार्ग के जरिए सभास्थल पर पहुंचना था।मगर खराब मौसम के चलते मुख्यमंत्री ने खटीमा से चंपावत तक का सफर निजी कार से पूरा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *