क्राइम

एक्टर राजपाल यादव पर लगा ये गंभीर आरोप,पुलिस ने 15 दिन के अंदर थाने आने को कहा

इंदौर।इंदौर की तुकोगंज पुलिस ने फिल्म एक्टर राजपाल यादव को नोटिस भेजकर 15 दिन में उपस्थित होकर जवाब मांगा है।एक कारोबारी ने आरोप लगाया है कि उसने अपने बेटे को फिल्म लाइन में उतारने के लिए राजपाल यादव को लाखों रुपये दिए थे, लेकिन उसके बाद से राजपाल यादव ने बेटे को फिल्म लाइन में काम नहीं दिया और न ही रुपए लौटाए।

इसी लालच में पैसों का लेनदेन भी हुआ था। बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में उतारने के चलते राजपाल यादव को उसने लाखों रुपये दिये, लेकिन पैसा देने के बाद ना ही राजपाल ने बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में उतारा गया और ना ही पैसे लौटाए। जब भी सुरेंद्र सिंह ने पैसों को लेकर राजपाल सिंह यादव से बातचीत की गई तो ने फोन उठाना भी बंद कर दिया।लगातार सुरेंद्र सिंह ने अभिनेता राजपाल यादव से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मुलाकात नहीं की।

परेशान होकर सुरेंद्र सिंह ने पिछले दिनों इंदौर के तुकोगंज थाने पर एक शिकायती आवेदन दिया।इसके बाद पुलिस ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।इस मामले में थाना तुकोगंज के सब इंस्पेक्टर लल्लन यादव का कहना है ” पुलिस ने 15 दिन में राजपाल यादव को थाने पर उपस्थित होकर जवाब देने के निर्देश दिए हैं.”।

इंदौर के तुकोगंज थाने पर सुरेंद्र सिंह नामक एक बिल्डर ने एक आवेदन दिया था।आवेदन में फिल्म एक्टर राजपाल यादव पर लाखों रुपए लेने के आरोप लगाए है। आवेदन में कहा गया है कि पिछले दिनों फिल्म एक्टर राजपाल यादव से उनकी मुलाकात हुई थी।मुलाकात के बाद राजपाल यादव ने उन्हें आश्वासन दिया था कि उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता बना देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *