मनोरंजन

जब फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने की थी सुष्मिता सेन की बेइज्जती, झटके से छुड़ाया हाथ और बोलीं…

मुंबई।सुष्मिता सेन ने रीसेंटली ट्विंकल खन्ना के सामने अपनी जिंदगी के कई राज खोले। उनका इंटरव्यू काफी वायरल है। इसमें उन्होंने महेश भट्ट से जुड़ी एक मजेदार घटना बताई। सुष्मिता को फिल्मों में पहला ब्रेक महेश भट्ट ने दिया था। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि महेश भट्ट ने उनकी सबके सामने बेइज्जती कर दी जिस पर सुष्मिता सेन रोने लगी थीं। सुष्मिता जब जाने लगीं तो महेश भट्ट ने हाथ पकड़कर उनको रोकने की कोशिश की। इस पर सुष्मिता ने उनका हाथ झटका और बोलीं, मुझसे इस तरह से बात मत कीजिए। इसके बाद जो हुआ वो काफी इंट्रेस्टिंग था।

सबके सामने झल्ला पड़े महेश भट्ट

सुष्मिता को एक गुस्से वाला सीन देना था जिसे वह ठीक से कर नहीं पा रही थीं। इस पर महेश उन पर बरस पड़े। सुष्मिता ने ट्विंकल को बताया, वह वाकई बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं। उन्होंने 40 मीडिया पर्सन औऱ 20 प्रोडक्शन के सामने पब्लिकली मुझ पर अटैक करके एक एंबिशन को तोड़ा था। मैं रोने लगी और कहा, मैंने आपसे कहा था कि मुझे ऐक्टिंग नहीं आती है, मुझे आपने ये सब करने के लिए क्यों बुलाया है, मुझे नहीं पता कैसे ऐक्टिंग करनी है। इस पर महेश भट्ट चिल्लाए, क्या लेके आए हो, ऐसे कैमरे पर मिस यूनिवर्स की ऐक्टिंग करेगी। वह अपनी जान बचाने के लिए भी ऐक्टिंग नहीं कर पा रही।

महेश भट्ट ने फोन करके दिया था ऑफर

ट्विंकल खन्ना के चैट शो ट्वीक इंडिया पर सुष्मिता सेन मेहमान बनकर आई थीं। उन्होंने मिस यूनिवर्स बनने से लेकर बच्चियों को गोद लेने और अपनी लाइफ में पुरुषों तक पर बात की। सुष्मिता 1994 में मिस यूनिवर्स बनी थीं। 1996 में महेश भट्ट ने उन्हें पहली फिल्म में ब्रेक दिया था। ट्विंकल खन्ना ने उनसे पूछा वह ब्यूटी पीजेंट के बाद फिल्मों में कैसे आ गईं। इस पर सुष्मिता ने जवाब दिया कि उनके पास महेश भट्ट का फोन आया था और उन्होंने फिल्म ऑफर की। सुष्मिता ने उनसे कहा कि उन्होंने कभी थिएटर नहीं किया न ही ऐक्टिंग करनी आती है। इस पर महेश भट्ट बोले कि वह जो हैं उन्हें बस वही करना है। रोल मिस यूनिवर्स का ही था। सुष्मिता ने उनसे कहा कि मैं अच्छी ऐक्टर नहीं हूं तो महेश बोले, कोई बात नहीं मैं बहुत अच्छा डायरेक्टर हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *