मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के पड़ोसी बनने जा रहे हैं रणवीर सिंह

मुंबई।बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह कॉफी विद करण में आने के बाद ही अपने स्टेटमेंट्स के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं, अब खबर आ रही है कि जल्द ही अभिनेता बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के पड़ोसी भी बनने वाले हैं। रणवीर सिंह और उनके पिता ने एक कोरोड़ों की डील फाइनल की है, जिससे वह किंग खान के बंगले मन्नत के पास ही एक संपत्ति के मालिक बन गए हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, दस्तावेजों में 8 जुलाई, 2022 को ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी ने निर्माणाधीन सागर रेशम सहकारी आवास की 16वीं से 19वीं मंजिल पर फैले क्वाड्राप्लेक्स के लिए डील साइन कर ली है। इन दस्तावेजों से पता चलता है कि एनॉर्म नागपाल रियल्टी एलएलपी विक्रेता है, जबकि ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी खरीदार है। फर्म की ओर से जुगजीत सुंदरसिंह भवनानी ने दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए। बता दें कि यह सोसायटी, बीजे रोड, बैंडस्टैंड, बांद्रा पर स्थित है।

मीडिया रिपोर्टेस की मानें तो रणवीर सिंह और उनके पिता जुगजीत सुंदरसिंह भवनानी की फर्म ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी ने 119 करोड़ रुपये में एक रियल एस्टेट सौदा किया है। अब वह बांद्रा में 19 कार पार्किंग के साथ क्वाड्राप्लेक्स के भी मालिक बन गए हैं। इस डील से न केवल उन्हें बैंडस्टैंड से समुंद्र का नजारा दिखने को मिलेगा बल्कि वह शाहरुख खान के पड़ोसी भी बन जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *