उत्तराखंड

जेपी नड्डा आज से दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे,कुमाऊं और गढ़वाल में करेंगे जनसभा को संबोधित

देहरादून।उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियों तेज हो गई हैं. सभी दलों के राष्ट्रीय नेताओं ने उत्तराखंड में चुनाव प्रचार का मोर्चा संभाल लिया है।कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज से दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं।उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में दोबारा से सत्ता पर काबिज होने के लिए बीजेपी ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है।6 और 7 फरवरी को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड में ही रहेंगे। इस दौरान वे कुमाऊं और गढ़वाल की अलग-अलग विधानसभाओं में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेगे।

*उत्तरकाशी में पहली जनसभा*

कार्यक्रम के अनुसार जेपी नड्डा कल सुबह 10 बजे देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे।यहां से वे सीधे हेलीकॉप्टर से मातली हेलीपैड उत्तरकाशी पहुंचेंगे। यहीं पर उत्तरकाशी के रामलीला मैदान में जेपी नड्डा गंगोत्री विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुरेश चौहान के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

*सहसपुर में डोर टू डोर प्रचार*

उत्तरकाशी में जनसभा को संबोधित करने के बाद दोपहर को 12 बजे जेपी नड्डा हेलीकॉप्टर से सीधे देहरादून जिले के सहसपुर में पहुंचेंगे। यहां वे सहसपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी सहदेव पुंडीर के लिए डोर टू डोर प्रचार करेंगे।

*डोईवाला में कार्यक्रम*

आखिरी में जेपी नड्डा देहरादून जिले की डोईवाला विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी बृज भूषण गैरोला के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। डोईवाला के कार्यक्रम के बाद जेपी नड्डा देहरादून में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है।मतदान से पहले सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। 5 फरवरी कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उधमसिंह नगर और हरिद्वार में रैलियां कीं।वहीं आज 6 फरवरी से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी दो दिवसीय उत्तराखंड दौर पर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *