उत्तराखंड

भ्रष्टाचारियों को पकड़ना है पहली प्राथमिकता-मुख्यमंत्री

देहरादून।UKSSSC पेपर लीक मामले में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ा बयान दिया है. सीएम धामी ने कहा है कि उनके निर्देश के बाद मामले में त्वरित कार्रवाई की गई है. अन्य आयोगों की भी शिकायतें मिल रही हैं. जल्द ही कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने UKSSSC में हुए भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा बयान देते हुए सरकार की रणनीति व पारदर्शिता को पूरी तरह स्पष्ट कर दिया है. सीएम ने कहा है कि अभी और भी कई शिकायतें मिल रही हैं, जिन पर सरकार कार्रवाई के लिए तैयार है. सरकार पूरी तरह पारदर्शी और निष्पक्ष होकर काम कर रही है. इस घोटाले में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशों के बाद दो दिन के भीतर एसटीएफ ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों को दबोच लिया है. मामले की विवेचना जारी है।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में हुए पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा करते हुए पुलिस अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है. वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरकार की पीठ थपथपाते हुए इसे भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार बताया है. हालांकि, मामले की जांच अभी तक पूरी नहीं हुई है. ऐसे में पास हुए अभ्यर्थियों को जांच पूरी होने तक इंतजार करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *