क्राइम

यहां JE कर रहा था स्मैक की तस्करी, पुलिस ने दबोचा

चमोली।गैरसैंण पुलिस ने चेकिंग के दौरान आदिबद्री स्थित हनुमान मन्दिर के पास से एक ऑल्टो कार में सवार तीन युवकों के कब्जे से 8.53 ग्राम स्मैक बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों में से एक युवक नारायणबगड़ विकासखंड कार्यालय में कनिष्ठ अभियंता के पद पर तैनात है।

जानकारी के मुताबिक, तीनों कार सवार युवकों के कब्जे से पुलिस को 8.53 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। जिसकी कीमत लाखों में आंकी जा रही है। आरोपियों की शिनाख्त विजेन्द्र सिंह (36) निवासी ग्राम दशोली, राहुल (32) निवासी ग्राम रिठौली और कैलाश सिंह (40) निवासी- वार्ड नंबर-01 पनाई गौचर के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ NDPS Act की धारा 8/21/29 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए तस्करी में प्रयुक्त वाहन को सीज कर दिया है।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि स्मैक तस्करी में लिप्त अभियुक्त राहुल उर्फ ललित नेगी के विरुद्ध पूर्व में भी वर्ष 2018 में कोतवाली कर्णप्रयाग में स्मैक तस्करी में एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज है. जबकि, आरोपी बिजेंद्र नारायणबगड़ विकासखंड कार्यलय में कनिष्ठ अभियंता के पद पर तैनात है. सभी को न्यायालय में पेश करने के बाद जिला कारागार पुरसाड़ी भेजा जा रहा है।

जिले में मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर पुलिस ने अभियान चला रखा है।इस कड़ी में गैरसैंण पुलिस ने चेकिंग के दौरान आदिबद्री स्थित हनुमान मन्दिर के पास से एक ऑल्टो कार में सवार तीन युवकों के कब्जे से 8.53 ग्राम स्मैक बरामद की है। बताया जा रहा है कि इनमें से आरोपी नारायणबगड़ विकासखंड कार्यलय में कनिष्ठ अभियंता के पद पर तैनात है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *