क्राइम

यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25000 का इनाम घोषित

देहरादून।यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ 21 अगस्त को गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम और अन्य जगहों पर टीम भेजी थी, लेकिन पुलिस के डर से वह अंडरग्राउंड हो गया है।

इससे पहले उसने सरेंडर की अर्जी भी कोर्ट में लगाई थी। मगर, वह कोर्ट भी नहीं पहुंचा। इसके बाद अब अगली प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है। बृहस्पतिवार को डीजीपी अशोक कुमार ने जिला पुलिस को कटारिया पर इनाम घोषित करने के निर्देश दिए हैं।

इसी क्रम में थाना कैंट ने उसकी इनाम की फाइल खोल दी है। इसकी एक रपट जल्द ही एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के पास पहुंच जाएगी। इसके बाद एसएसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

गैर जमानती वारंट हासिल करने के बाद कुर्की की प्रक्रिया भी शुरू की जा रही है। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि एक निश्चित समय के बाद कुर्की वारंट की अर्जी लगाई जाएगी।

देहरादून में ट्रैफिक रुकवाकर सड़क पर शराब पीने और पुलिस को धमकाने के आरोपी यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर पुलिस ने 25000 रुपये का इनाम घोषित किया है। इस संबंध में डीजीपी अशोक कुमार ने जिला पुलिस को निर्देश जारी किए हैं। इसके साथ ही कुर्की के वारंट हासिल करने के लिए भी पुलिस प्रक्रिया शुरू करने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *