मनोरंजन

रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड डेब्यू ‘गुड बाय’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई।’गुड बाय’ फिल्म मेकर्स ने मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस फिल्म से रश्मिका मंदाना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। विकास बहल द्वारा डायरेक्ट ‘गुड बाय’ 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

बता देें कि फिल्म 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म में नीना गुप्ता और पावेल गुलाटी भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।फिल्म का ट्रेलर एक दुखी परिवार के अंदर झांकता है। कहानी इस बात के इर्द-गिर्द बुनी गई है कि कैसे एक मौत परिवार की गतिशीलता को बदल देती है और हर कोई दुख और शोक के चक्कर में करीब आ जाता है।कहानी पारिवारिक त्रासदी के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म मजेदार है।

इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म के एक पोस्टर को रिलीज किया किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना और पावेल गुलाटी को टीवी पर एक साथ एक स्पोर्ट्स इवेंट का आनंद लेते और टीम इंडिया के लिए चीयर करते देखा गया था। एली अवराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी फिल्म का हिस्सा हैं।

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर अपकमिंग फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘गुड बाय’ के निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।ट्रेलर में फिल्म जीवन, परिवार और रिश्तों के बारे में एक दिल को छू लेने वाली स्टोरी दिखाई दी। निर्माताओं के अनुसार, फिल्म दर्शकों को हंसी, गर्मजोशी और आंसुओं से भरी भावनाओं के साध टॉप पर ले जाएगी, यह फिल्म साउथ एक्ट्रेस रश्मिका की बॉलीवुड डेब्यू है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *