क्राइम

एक्टिव हुई उत्तराखंड पुलिस, शराब माफियाओं की तोड़ी कमर

देहरादून।हरिद्वार जहरीली शराब कांड के बाद अन्य जिलों में एक्टिव हो गई है। रुद्रपुर में भी कच्ची शराब के खिलाफ अभियान चलाया गया। जिसमें ताबतोड़ कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में 9 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया।वहीं, लक्सर कोतवाली पुलिस ने भी 90 लीटर कच्ची शराब के साथ 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

हल्द्वानी में भी पुलिस का अभियान

वहीं चोरगलिया के जंगलों में कच्ची अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ अभियान चलाते हुए पुलिस ने ई कच्ची शराब की भठ्ठियों को नष्ट किया है।इसके साथ ही मौके से हजारों लीटर लहन और कच्ची शराब को भी नष्ट किया है।इस दौरान पुलिस ने कच्ची शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। मौके पर पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य भागने में कामयाब रहे।

लक्सर में भी कार्रवाई जारी

रविवार को लक्सर कोतवाली पुलिस टीम ने छापेमारी अभियान चलाकर लक्सर क्षेत्र के अलग अलग इलाकों से 19 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 90 लीटर अवैध कच्ची शराब भी बरामद हुई है।पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया।

लक्सर सीओ हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया गिरफ्तार सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।इसके साथ ही उन्होंने कहा पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।अवैध शराब की तस्करी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *