मनोरंजन

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में करीब आठ घंटे जैकलीन से हुई पूछताछ

मुंबई।सुकेश चंद्रशेखर मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को सोमवार को एकबार फिर तलब किया गया था। अभिनेत्री ईओडब्ल्यू शाखा में पहुंची थीं। करीब सात घंटे तक चली पूछताछ अब खत्म हो गई है। बता दें कि इस मामले में जैकलीन बुधवार को भी आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश हुई थी। इस दौरान जैकलीन के साथ पिंकी ईरानी भी थी। पिंकी ईरानी ने ही जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। दोनों को आमने सामने बिठाकर उनसे पूछताछ की गई थी।

14 सितंबर को जैकलीन से तकरीबन 8 घंटे पूछताछ की गई थी। आज फिर करीब उनसे करीब आठ घंटे तक पूछताछ की गई है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज अब तक कई बार ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश हो चुकी हैं। अब इस मामले में आर्थिक अपराध शाखा द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस इस मामले की तह तक जाने की हर संभव कोशिश कर रही हैं और लगातार अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।

जैकलीन फर्नांडीज ने इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने ठग सुकेश से कई महंगे तोहफे लिए थे। इस मामले में अभिनेत्री नोरा फतेही से भी पूछताछ की जा रही है। बता दें कि 200 करोड़ रुपए की रंगदारी का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर वर्तमान में दिल्ली की जेल में बंद हैं और उसके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

बता दें कि इससे पहले जैकलीन को पिछले सप्ताह कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन अभिनेत्री के पहले से कार्यक्रम तय थे। इस वजह से वह नहीं पहुंच सकती थीं। इसी वजह से उन्होंने कोर्ट से आगे की तारीख देने की गुजारिश की थी। इस बार अभिनेत्री को कोर्ट में दूसरी बार तलब किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *