राष्ट्रीय

MCD Election:CM धामी पहुंचे दिल्ली,धामी ने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में किया रोड

दिल्ली।सीएम दिल्ली नगर निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार अभियान में जुट गए। उन्होंने एक रोड शो किया और तीन जनसभाएं भी निपटाई। मुख्यमंत्री बुधवार को उत्तराखंड के प्रवासियों के बीच भी पहुंचे थे।मुख्यमंत्री ने द्वारिका ए से भाजपा प्रत्याशी राम निवास गहलोत के समर्थन में रोड शो किया। वह नजफगढ़ पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा की। छावला में भी पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा की। इन जनसभाओं में उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि वहां भी आप फ्री सुविधाएं देने की बात कहती थी, लेकिन उत्तराखंड की स्वाभिमानी जनता उसके प्रलोभन में नहीं आई। हालत यह हुई की आप वहां खाता तक नहीं खोल पाई। उन्होंने कहा कि हमें दिल्ली एमसीडी में भाजपा का बोर्ड बनाना है। डबल इंजन सरकार बनेगी तो केंद्र व एमसीडी मिलकर विकास करेंगे जैसा उत्तराखंड में हो रहा है।

मुख्यमंत्री ने द्वारिका ए से भाजपा प्रत्याशी राम निवास गहलोत के समर्थन में रोड शो किया। वह नजफगढ़ पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा की। छावला में भी पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा की। इन जनसभाओं में उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *