उत्तराखंड

पूर्व सीडीएस बिपिन रावत की प्रथम पुण्यतिथि, CM धामी ने दी श्रद्धांजलि

देहरादून।देश के पहले सीडीएस रहे स्वर्गीय बिपिन रावत की गुरुवार पहली पुण्यतिथि थी।बिपिन रावत की पहली पुण्यतिथि पर बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में बिपिन रावत का याद किया गया और उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि स्वर्गीय बिपिन रावत प्रदेश के साथ साथ राष्ट्र के गौरव थे।सेना के आधुनिकीकरण एवं सशक्तिकरण में उनका अतुलनीय योगदान रहा है।उनसे जब भी बात-मुलाकात हुई, वह हमेशा राज्य के आर्थिक व सामाजिक विकास को लेकर चर्चा व मार्गदर्शन करते रहते थे। हमारा प्रयास होगा, उनके बताए मार्ग पर आगे बढ़ते हुए कृषि, बागवानी, पर्यटन को लेकर दिए सुझावों पर अमल करेंगे।

श्रद्धांजलि सभा में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि सैनिक बहुल प्रदेश होने के नाते उत्तराखंड के प्रत्येक युवा के लिए जनरल रावत प्रेरणास्रोत हैं। बीजेपी युवा मोर्चा उनकी पूण्य तिथि पर रक्तदान शिविर का आयोजन करेगा।वह प्रदेश की समस्याओं के समाधान को लेकर हमेशा चर्चा करते रहते थे।यही वजह है कि उनसे प्रेरणा लेकर देश की सीमाओं की रक्षा के लिए आगे आते रहेंगे।

पूर्व सीडीएस स्वर्गीय बिपिन रावत की प्रथम पुण्यतिथि पर उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश मुख्यालय देहरादून में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पूर्व सीडीएस स्वर्गीय विपिन रावत की फोटो पर फूल चढ़ाकर उन्हें नमन किया और श्रद्धांजलि दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *