मनोरंजन

सारा ने अमृता सिंह की रीमेक फिल्म में काम ना करने की वजह का किया खुलासा

मुंबई।सारा ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि वह क्यों अपनी मां अमृता सिंह के किसी फिल्म के रीमेक में काम नहीं करती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ के रीमेक में काम किया था और इस फिल्म ने दर्शकों के बीच सनसनी पैदा कर दी थी। लोगों को यह फिल्म कुछ ज्यादा ही पसंद आ गई थी।

दर्शकों को परेशान नहीं करना चाहती

सारा ने आगे कहा कि अब वह दोबारा इन फिल्मों में काम करके दर्शकों को परेशान नहीं करना चाहती हैं। उनको लगता है कि उनकी रीमेक फिल्में दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आती है। हालांकि सारा ने आगे यह भी कहा कि वह जरूर कोशिश करेंगी कि भविष्य में वह कभी अपनी मां की रीमेक फिल्म में काम करें। बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ को दर्शकों समीक्षकों से सकारात्मक समीक्षा नहीं मिली थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

सारा अली खान को आज किसी भी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सारा बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। वह अक्सर अपनी दमदार अदाकारी से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ खुद से जुड़ी जानकारी साझा करती हैं। सारा इन दिनों अपनी फिल्म ‘गैसलाइट’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अब हाल ही में, सारा से पूछा गया कि क्या वह अपनी मां के किसी रीमेक फिल्म का हिस्सा बनेंगी तो अभिनेत्री ने ऐसा जवाब दिया, जिसे सुनकर सबकी हंसी छूट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *