उत्तराखंड

ठेकेदार ने अकाउंटेंट पर लगाया कमीशन मांगने का आरोप,ठेकेदारों ने अधिशासी अभियंता का किया घेराव

उत्तरकाशी।पुरोला लोनिवि में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए ठेकेदारों ने लेखाकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। ठेकेदारों ने लेखाकार पर कमीशन मांगने का आरोप लगाते हुए ईई घेराव किया। उन्होंने ईई से ठोस कार्रवाई करने की मांग की।

ईई का घेराव कर ठेकेदारों ने चेतावनी दी कि लेखाकार के खिलाफ कार्यवाही न होने पर ठेकेदार संगठन कमीशनखोरी व भ्रष्टाचार के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगा। अधिशासी अभियंता दीपक कुमार ने कहा है कि लेखाकार के खिलाफ ठेकेदार संगठन के कमीशनखोरी के आरोपों की जांच की जाएगी।

आक्रोशित ठेकेदार संगठन ने लोक निर्माण विभाग के लेखाकार पर भुगतान के एवज में कमीशन मांगने का आरोप लगाया। कहा कि ईई को शिकायत के बाद भी कार्यशैली में कोई सुधार नहीं हो रहा है। पिछले कुछ सप्ताह पूर्व ठेकेदारों ने अधिशासी अभियंता को आंदोलन की चेतावनी देते हुए इसकी शिकायत की थी। ठेकेदारों ने कहा कि महीनों से उनका भुगतान कमीशन की मांग के कारण लटका पड़ा है। जिससे उन्हें आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा।

घेराव करने वालों में संगठन के मदन नेगी, धीरपाल रावत, मोहब्बत सिंह नेगी, बलदेव रावत, धीरेंद्र सिंह, चमन प्रकाश, महिपाल सिंह, राजपाल रावत , पवन नौटियाल, बलदेव असवाल, बलबीर सिंह, महेंद्र बोहरा, जगदीश हिमानी, त्रेपन सिंह, किसन सिंह, दयाराम, राजपाल पंवार आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *