उत्तराखंड

CM धामी बोले-‘दस सालों में नहीं हुआ कोई घोटाला’

रामनगर। 2014 से पहले देश में भ्रष्टाचार होता था, लेकिन जब से मोदी सरकार आई है तब से एक भी भ्रष्टाचार व घोटाला नहीं हुआ है। यह बात मालधनचौड़ में पौड़ी लोकसभा सीट से प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में मुस्लिम पर्सनल लॉ की बातों को लागू करने की कह रही है। ऐसे में यह घोषणा पत्र मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र लग रहा है। जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अपने युवराज (राहुल गांधी)को बार-बार असफल लॉन्च कर रही है। कांग्रेस एक बार फिर से चार जून को ईवीएम को कोसेगी। जब इनकी हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक और तेलंगाना में सरकार बनी तो वहां ईवीएम को दोष नहीं दिया। ये लोग सनातन विरोधी हैं, इनको सबक सिखाने का समय आ गया है।

सीएम ने प्रदेश में यूसीसी, नकल विरोधी कानून, धर्मांतरण कानून, अतिक्रमण अभियान, सरकारी नौकरियों में पारदर्शी ढंग से युवाओं की भर्ती आदि योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के वन ग्रामों में चाक-चौबंद चौबंद व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश सशक्त बन रहा है। प्रधानमंत्री उत्तराखंड से विशेष स्नेह रखते हैं और उनके द्वारा राज्य हित में कई विकास योजनाओं को धरातल पर उतारा जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *