राष्ट्रीय

केदारनाथ धाम पहुंची बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल,बाबा केदार के किए दर्शन

रुद्रप्रयाग।रविवार को भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी और ओलंपिक विजेता साइना नेहवाल ने अपने पिता डॉ. हरवीर सिंह नेहवाल के साथ केदारपुरी पहुंचकर बाबा केदार के दर्शन किए। इस मौके पर साइना ने कहा कि वह खुशनसीब है कि उसे बाबा केदार के दर्शन और पूजा अर्चना करने का सौभाग्य मिला।

इस मौके पर बदरी केदार मंदिर समिति की अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने केदारपुरी पहुंचने पर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल का स्वागत किया और उन्हें बाबा केदार का प्रसाद भेंट किया।उन्होंने कहा कि साइना नेहवाल भारत की पहली बैडमिंटन खिलाड़ी हैं, जिन्होंने ओलंपिक में कांस्य पदक जीता है।भारतवासियों को उनपर गर्व है।

उत्तराखंड में 3 मई से गंगोत्री यमुनोत्री धाम के कपाट खुलने के साथ ही चारधाम यात्रा शुरू हो गई थी।ऐसे में अबतक चारधामों में 8 लाख से ज्यादा श्रद्धालु दर्शन कर चुके हैं। वहीं, भारी संख्या में श्रद्धालुओं के उत्तराखंड पहुंचने पर पुलिस प्रशासन को यात्रा व्यवस्था बनाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

उत्तराखंड में चारधाम यात्रा अपने पूरे शबाब पर है।देश और विदेश से हजारों की तादाद में श्रद्धालु चारधाम यात्रा के लिए पहुंच रहे हैं।इस कड़ी में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी और ओलंपिक पदक विजेता साइना नेहवाल ने केदारधाम पहुंचकर बाबा केदार के दर्शन किये और अपने पिता के साथ मंदिर में पूजा अर्चना की।वहीं, इस मौके पर बीकेटीसी के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने साइना नेहवाल को बाबा केदार का प्रसाद भेंटकर उनका केदारपुरी में स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *