उत्तराखंड

CM धामी राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बाद तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे, किए दर्शन-पूजन

देहरादून।भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी तिरुपति बाला जी मंदिर पहुंचे।सीएम धामी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के लिए हैदराबाद पहुंचे हैं।

गौर हो कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पहुंचने पर पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सीएम पुष्कर सिंह धामी का स्वागत किया. उत्तराखंड से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, अल्मोड़ा सांसद अजट टम्टा, पूर्व सीएम व कार्यकारिणी के सदस्य त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत कई अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी हैदराबाद पहुंचे हैं. कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा शासित मुख्यमंत्रियों व पदाधिकारियों के साथ सीएम धामी ने भी भाग लिया. बैठक के बाद सीएम धामी कल रात तिरुपति बाला जी मंदिर पहुंचे. सीएम ने मंदिर में दर्शन किए।

हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक खत्म हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के साथ ही बैठक संपन्न हुई. भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के सभी बड़े नेताओं का जमावड़ा लगा रहा. उत्तराखंड के बीजेपी के दिग्गज नेता भी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शामिल हुए. पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बैठक से पहले श्रीशैलम मंदिर में दर्शन करने गए थे. बैठक संपन्न होने के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी विश्व प्रसिद्ध तिरुपति मंदिर गए।

हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने देश भर के नेताओं के साथ ही उत्तराखंड से भी कई दिग्गज नेता पहुंचे हैं. बीते दिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए. बैठक में शिरकत करने के बाद सीएम धामी कल रात तिरुपति बाला जी मंदिर पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *