उत्तराखंड

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या बोलीं, जो लोग मेरे नाम का दुरुपयोग कर रहे हैं, उनसे मेरा कोई लेना-देना नहीं

देहरादून।उत्‍तर प्रदेश के बरेली से कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या के दो रिश्तेदार शराब तस्करी में पकड़ गए। इस पर कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि जो लोग मेरे नाम का दुरुपयोग कर स्वयं को मेरा रिश्तेदार बताकर गलत कार्य कर रहे हैं उनसे मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

उन्होंने कहा मेरे रिश्तेदार बरेली के अलावा दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड समेत अन्य राज्यों में भी हैं। जो लोग मेरे नाम का दुरुपयोग कर स्वयं को मेरा रिश्तेदार बताकर गलत कार्य कर रहे हैं, उनसे मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

उन्होंने कहा मेरा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही वहां के शासन-प्रशासन से आग्रह है कि ऐसे लोगों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। यही नहीं, मेरे पति गिरधारीलाल साहू ने हाल में विज्ञापन भी जारी किया था कि जो लोग हमारे नाम का दुरुपयोग कर गलत कार्य कर रहे हैं, उनसे हमारा कोई लेना-देना नहीं है।

उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य के दो रिश्तेदार उत्‍तर प्रदेश के बरेली से शराब तस्करी में पकड़े गए। 15 अगस्त को दोनों आरोपित भाई अपमिश्रित देसी शराब खपा रहे थे। इनके विरुद्ध रिपोर्ट लिखकर जेल भेज दिया गया।

उत्‍तर प्रदेश के बरेली से उत्तराखंड सरकार में महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्या के दो रिश्तेदार शराब तस्करी में पकड़े गए। इस पर कैब‍िनेट मंत्री रेखा आर्या ने कहा मेरा जन्म उत्तराखंड में हुआ। मेरी कर्मभूमि उत्तराखंड है और मेरा पूरा जीवन उत्तराखंड को समर्पित है। यह सही है कि मेरी ससुराल बरेली में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *