क्राइम

पुलिस नें डोईवाला में ट्रक चोरी का खुलासा किया, तीन आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। डोईवाला पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर ट्रक चोरी का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने इन चोरों के पास से चोरी का ट्रक भी बरामद कर लिया है। पुलिस की जानकारी अनुसार ये आरोपी चोरी के बाद ट्रक को काटकर पार्ट्स को बेचने का काम करते थे।

16 अगस्त को सतवीर सिंह, निवासी नुन्नावाला, भानियावाला ने उसके भाई की ट्रक चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। सतवीर ने कहा कि 15 अगस्त को मेरे भाई गुरदेव सिंह का ट्रक एलपीटी टर्बो वाहन उनके घर नुन्नावाला, भानियावाला के पास खड़ा किया था। रात में अज्ञात चोरों ने ट्रक चोरी कर अपने साथ ले गए. शिकायत पर थाना डोईवाला पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस ने मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया। गठित टीमों ने 83 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक किया। जिसके बाद लंढौरा हरिद्वार से चोरी किए गए ट्रक को बरामद करते हुए 3 आरोपी इसरार, नाजिम और नदीम को गिरफ्तार किया। वहीं, एक आरोपी आसिफ मौके से भागने में सफल रहा। फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी की पुलिस कोशिश में जुटी हुई है।

24 घंटे के भीतर नुन्नावाला, भानियावाला के पास हुई ट्रक चोरी का डोईवाला पुलिस ने खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को चोरी के ट्रक के साथ लंढौरा हरिद्वार से गिरफ्तार किया है। पुलिस तीनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। वहीं, एसएसपी ने चोरी का खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *