मनोरंजन

राजू श्रीवास्तव का कम हुआ बुखार, जानिए अब कैसी है कॉमेडियन की हालत

मुंबई।दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। राजू श्रीवास्तव के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया कि कॉमेडियन और अभिनेता को हाल ही में संक्रमण हुआ था। अभिनेता के दोस्त ने कहा, “राजू जी को कुछ दिन पहले संक्रमण हो गया था, लेकिन वह कुछ समय में ठीक हो गए थे। उन्हें बुखार हो गया था।” इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस की चिंता और बढ़ गई है। हर कोई उनकी हालत के बारे में जानना चाह रहा है।

डॉक्टर्स कर रहे हर संभव प्रयास

राजू श्रीवास्तव का इलाज कार्डियोलॉजी और न्यूरो विभाग मिलकर कर रहा है। राजू को अब तक होश नहीं आया हैं, उनको लगातार वेंटिलेटर पर रखा गया है।

अभी नहीं हटेगा वेंटिलेटर

राजू के भाई ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि डॉक्टर्स ने अब वेंटिलेटर हटाने से मना कर दिया है। राजू के भाई ने बताया कि कॉमेडियन के सभी ऑर्गन, बीपी, हार्ट रेट और पल्स रेट नॉर्मल काम कर रही हैं।

भाई ने दी जानकारी

मीडिया हाउस से बताचीत के दौरान राजू के भाई ने इस बात की जानकारी दी थी कि कॉमेडियन को बीते दो दिनों से 100 डिग्री तक बुखार बना हुआ था। बता दें कि राजू को आज 25 दिन हो गए हैं, उन्हें अब तक होश नहीं आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से बेहतर है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एंटीबायोटिक दवाओं की डोज की मदद से राजू का बुखार कुछ हल्का हुआ है। हालांकि अब भी डॉक्टर्स बुखार को लेकर बेहद सतर्क हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *