क्राइम

ठेकेदार ने अब अधिशासी अभियंता पर लगाया 5 लाख रिश्वत लेने का आरोप

श्रीनगर।पौड़ी जिले में ठेकेदार और ईई के बीच बहस के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इतना ही नहीं अब विवाद में नया मोड़ भी आ गया है। ठेकेदार सुनील चंद्र जोशी और अधिशासी अभियंता आरसी मिश्रा पर 5 लाख रुपए की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। उधर, ईई ने इस आरोप को सिरे से नकारा है।

बता दें कि इससे पहले बीते गुरुवार यानी 8 सितंबर को ठेकेदार सुनील चंद्र जोशी और अधिशासी अभियंता आरसी मिश्रा के बीच कार्यालय में बहस (Sunil Joshi And EE RC Joshi Clash) भी हुई थी. इस दौरान अधिशासी अभियंता ने ठेकेदार को कमरे में बंद कर दिया था. पुलिस के आने के बाद ठेकेदार को कमरे से बाहर निकाला गया था. ठेकेदार सुनील चंद्र जोशी ने अब डीएम को ज्ञापन दिया. जिसमें उन्होंने कहा कि वो 6 महीने से एक निर्माण कार्य के लंबित भुगतान करने को लेकर पेयजल निगम श्रीनगर के अधिशासी अभियंता आरसी मिश्रा से गुजारिश कर रहे हैं।

ठेकेदार सुनील चंद्र जोशी (Contractor Sunil Joshi) ने आरोप लगाते हुए कहा कि अधिशासी अभियंता की ओर से उनसे 5 लाख रुपए की मोटी रकम उनके बकाया भुगतान के बदले मांगी जा रही है, लेकिन अधिशासी अभियंता की ओर से उनका भुगतान नहीं किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बीते गुरुवार को जब वो श्रीनगर पेयजल निगम के अधिशासी अभियंता से मिलने उनके कार्यालय गए तो अधिशासी अभियंता ने उनको कमरे में बंधक बना दिया.

जल निगम ईई आरसी मिश्रा ने आरोप को बताया निराधारः

ठेकेदार सुनील चंद्र जोशी ने अधिशासी अभियंता आरसी  पर भुगतान करने को लेकर पैसे मांगने का आरोप  लगाया है. उनका कहना है कि यह पूरी तरह से एक रिश्वत है. उन्होंने पौड़ी डीएम विजय कुमार जोगदंडे  से अधिशासी अभियंता का दूसरी शाखा में तबादला करने की मांग की है. वहीं, अधिशासी अभियंता आरसी मिश्रा ने कहा कि ठेकेदार की ओर से लगाए जा रहे आरोप गलत हैं

शहर के एक ठेकेदार ने श्रीनगर पेयजल निगम के अधिशासी अभियंता पर घूस मांगने का आरोप  लगाया है. ठेकेदार के अनुसार ईई ने भुगतान करने के लिए पैसे मांगे. ठेकेदार ने इस संबंध में पौड़ी डीएम विजय कुमार जोगदंडे को ज्ञापन भी दिया है. जिसमें उन्होंने अधिशासी अभियंता के तबादला करने की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *