उत्तराखंड

उत्तराखंड में बीजेपी में ‘गद्दारों’ का होगा पर्दाफाश! संगठन तैयार कर रहा चुनावी रिपोर्ट

देहरादून।प्रदेश में अभी चुनाव परिणाम सामने नहीं आए हैं, लेकिन इससे पहले ही बीजेपी के अंदर हलचल तेज हो गई है।यह हलचल चुनाव के दौरान भीतरघात की है और खुद पार्टी के बड़े नेताओं द्वारा चुनाव में काम नहीं करने को लेकर भी है। सूत्र बताते हैं कि पार्टी के नेताओं में इस बात को लेकर जबरदस्त नाराजगी है कि राज्य के कई बड़े नेताओं ने चुनाव में पार्टी के पक्ष में कोई काम ही नहीं किया। यही नहीं प्रदेश के कई प्रत्याशी पहले ही चुनाव में खुद के खिलाफ भीतरघात होने की बात कह चुके हैं।

बीजेपी ने कई प्रत्याशियों ने पार्टी के बड़े नेताओं पर भीतरघात का आरोप लगाया है, जिससे बीजेपी असहज दिख रही है।लिहाजा इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए अब संगठन अपने स्तर पर रिपोर्ट तैयार कर रहा है, ताकि सच्चाई का पता चल सके।

इस मामले पर पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन ठाकुर कहते हैं कि किसी भी पार्टी के नेता को इस तरह चुनाव परिणाम से पहले ही दूसरे पर ठीकरा नहीं फोड़ना चाहिए, इसे अनुशासनहीनता की श्रेणी में माना जा सकता है। उधर उन्होंने कहा कि क्योंकि जांच दो तरफ से होती है। लिहाजा इस बात की भी जांच की जाएगी कि बड़े नेताओं की भूमिका इस दौरान क्या रही।

उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान हो गया है, जिसके परिणाम 10 मार्च को आने हैं। लेकिन मतगणना से पहले ही बीजेपी के की प्रत्याशियों की नींद हार के डर से गायब है। उन्होंने अपनी पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं को भीतरघात का आरोप लगाया है।लक्सर से बीजेपी प्रत्याशी संजय गुप्ता ने तो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिश को गद्दार तक कहा है. ऐसे में बीजेपी असहज दिख रही है. बीजेपी में अंदर खाने यहां तक चर्चा हो रही है कि प्रदेश स्तर के कई बड़े नेताओं ने चुनाव में पार्टी के लिए काम तक नहीं किया है।लिहाजा इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए अब संगठन अपने स्तर पर रिपोर्ट तैयार कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *