मनोरंजन

CM धामी बोले-‘उत्तराखण्ड आने वाले समय में फिल्म मेकर्स का पसंदीदा डेस्टिनेशन बनेगा’

देहरादून।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज सिल्वर सिटी में सातवें देहरादून अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में प्रतिभाग करते हुए कहा कि राज्य में बड़ी संख्या में फिल्म निर्माता शूटिंग के लिए उत्तराखण्ड आ रहे हैं। फिल्म निर्माण के लिए सरकार द्वारा बेहतर सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में फिल्मकारों के हित में फिल्मांकन की स्वीकृति हेतु ऑनलाइन सुविधा उपलब्ध करायी गई है। अब एक सप्ताह में फिल्मांकन की स्वीकृति प्रदान की जा रही है। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड आने वाले समय में फिल्म मेकर्स का पसंदीदा डेस्टिनेशन बनेगा।

इस दौरान लोगों ने कपिल देव पर आधारित फिल्म 83 का भी लुत्फ उठाया। फिल्म फेस्टिवल में अमर उजाला मीडिया पार्टनर है। सिल्वर सिटी मॉल में आयोजित फेस्टिवल की शुरुआत सुबह दस बजे हुई। फेस्टिवल में टैलेंट हंट प्रोग्राम में प्रतिभाग करने के लिए राज्य के विभिन्न जिलों से आए लोक कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियां दीं।

साथ ही नन्हें बच्चों ने भी अपनी कला का प्रदर्शन कर खूब तालियां बटोरीं। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि फिल्म जगत के लोगों ने इस कार्यक्रम माध्यम से उत्तराखंड के टैलेंट को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री श्री सुबोध उनियाल, विधायक श्री सुरेश गड़िया, फिल्म निर्माता निर्देशक श्री मधुर भंडारकर, रोहित राय, करण प्रधान, अभिनेत्री रूपा गांगुली, दीपा चिखलिया, हास्य कलाकार एहसान कुरैशी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *