उत्तराखंड

यहां सीएम पोर्टल पर की बदहाल सड़क की शिकायत

देहरादून।मेहूंवाला माफी में मेहूंवाला चौक से लेकर तुंतोवाला तक की सड़क बदहाल बनी हुई है। सड़क पर बड़े-बड़े गड्डे दुर्घटनाओं को न्यौता दे रहे हैं। क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता एवं विधि छात्र मोहम्मद आशिक ने सीएम पोर्टल पर शिकायत दर्ज कार्रवाई है। शिकायत में कहा कि सड़क की बदहाली के कारण स्कूल बच्चे और वरिष्ठ नागरिकों को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। सड़क पर कई हादसे हो चुके हैं। बावजूद लोक निर्माण विभाग गंभीर नहीं है, बरसात के इस सड़क का और बुरा हाल हो जाता है। उन्होंने सड़क की शीघ्र मरम्मत करने की मांग उठाई है।

सीएम ने सख्त निर्देश दिए थे कि सभी सड़कों की मरम्मत व गड्ढा मुक्त बनाने का कार्य संबंधित विभाग किसी भी स्थिति में शीघ्र पूरा कर लें। इन कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने हिदायत दी कि सड़क मरम्मत के कार्यों में किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं मिलनी चाहिए।

उन्होंने प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए अभी तक कितना कार्य हुआ, कितनी सड़कों की मरम्मत की गई और कितना कार्य अवशेष है। उन्होंने यह पूरी जानकारी अविलंब मुख्यमंत्री को एक सप्ताह के भीतर देने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *