उत्तराखंड

CM धामी के सामने स्कूटी से गिरे दो युवक, मुख्यमंत्री ने रुकवा दिया काफिला

देहरादून।उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जहां जाते हैं, वहां अपनी छाप छोड़ ही देते हैं।गुरुवार सीएम वाडिया इंस्टीट्यूट से लौट रहे थे. इस दौरान सिनर्जी अस्पताल जीएमएस रोड के नजदीक स्कूटी सवार दो किशोर सड़क हादसे में घायल हुए थे। घायल किशोरों को देख मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपना काफिला रुकवाया। सीएम धामी अपनी कार से उतरे और चोटिल किशोरों का हालचाल जाना। इसके बाद सीएम ने काफिले में चल रही पायलट कार से किशोरों को आवश्यक उपचार हेतु अस्पताल ले जाने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की फ्लीट वाडिया हिमालयन भू विज्ञान संस्थान से सचिवालय आ रही थी, इस दौरान मुख्यमंत्री ने ओएनजीसी चौक के समीप स्कूटी पर संवार दो युवकों को स्कूटी से गिरते देखा। मुख्यमंत्री ने काफिला रूकवाकर दोनों युवकों हालचाल जाना, युवकों को मामूली चोट आई थी।

मुख्यमंत्री ने मौके पर तैनान पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये कि युवकों को शीघ्र आवश्यक उपचार उपलब्ध जाए। मुख्यमंत्री ने सभी प्रदेशवासियों से अपील की है कि दो पहिया वाहनों में यात्रा करते समय हेलमेट का प्रयोग अवश्य करें।

सीएम ने की हेलमेट पहनने की अपील

सीएम धामी ने दोपिहया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने की अपील की। उन्होंने कहा कि हेलमेट हमारी ही जिंदगी के लिए जरूरी है। ट्रेफिक नियमों का पालन करना हर नागरिक का कर्तव्य है। स्कूटी से गिर कर चोटिल हुए दो लड़कों को भी सीएम ने हेलमेट जरूर पहनने की सलाह दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *