क्राइम

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा

देहरादून।टीम ने स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने वाली संचालिका व प्रबंधक सहित 13 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें नौ युवतियां भी शामिल हैं।

राजपुर रोड क्षेत्र में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का मामला सामने आया है।मामले में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और डालनवाला पुलिस ने 11 महिलाओं समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें स्पा सेंटर संचालक और प्रबंधक भी शामिल हैं।मौके पर स्पा सेंटर में आपत्तिजनक सामग्री और धनराशि बरामद की गई है। वहीं, पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष मनमोहन ने बताया कि बुधवार शाम को सूचना मिली कि राजपुर रोड वर्ड ट्रेंड टावर पर स्थित स्पा सेंटरो पर संचालकों की ओर से स्पा की आड़ में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है।

टीम ने तत्काल डालनवाला कोतवाली और एनजीओ एंपावरिंग पीपल, जिला विधिक प्राधिकरण के सदस्यों को साथ लेकर राजपुर रोड स्थित स्पा कैस्टल पर दबिश दी। सेंटर में स्पा के नाम पर देह व्यापार किया जा रहा था।

इस दौरान कई आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। सेंटर से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। इस दौरान स्पा संचालक सहित कुल 11 महिलाओं और दो पुरुष ग्राहक कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया। स्पा सेंटर के संचालक की ओर से स्पा की आड़ में पहाड़ी व बाहरी राज्यों की महिलाओं के साथ मिलकर अनैतिक देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था।

इस दौरान सेंटर की संचालिका आरोपित कैरोलिन उर्फ नैना मल्होत्रा निवासी डीएल चौक डालनवाला, फेलेपी निवासी ओल्ड नेहरू कालोनी धर्मपुर सहित नौ युवतियों व दो ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *