उत्तराखंड

उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग में बड़े स्तर पर फेरबदल

देहरादून।उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग में बड़े स्तर पर फेरबदल किया गया है।स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय में संयुक्त निदेशक के पद पर डॉक्टर सुनीता चुफाल की नियुक्ति की गई है। वहीं, देहरादून के सीएमओ को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

देहरादून के मुख्य चिकित्सा अधिकारी रहे डॉ मनोज उप्रेती को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला चिकित्सालय में प्रमुख परामर्शदाता के पद पर स्थानांतरित किया गया है. इस दौरान डॉ उप्रेती सप्ताह में 3 दिन दून मेडिकल कॉलेज में भी अपनी सेवाएं देंगे।इधर डॉ तरुण कुमार टम्टा को डीजी ऑफिस में एडिशनल डायरेक्टर के पद पर स्थानांतरित किया गया।

इसके अलावा डॉ मनीष दत्त को हरिद्वार के सीएमओ का प्रभार दिया गया है।डॉ आरसीएस पंवार को उत्तरकाशी का मुख्य चिकित्सा अधिकारी बनाया गया। पंडित दीनदयाल उपाध्याय चिकित्सालय देहरादून में तैनात बाल रोग विशेषज्ञ डॉ डीपी जोशी को बागेश्वर का मुख्य चिकित्सा अधिकारी बनाया गया है। वहीं डॉ विजऐश भारद्वाज को पौड़ी के कोटद्वार उप जिला चिकित्सालय का प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक का चार्ज दिया गया है।

इसके अलावा डॉ मनोज शर्मा को उधम सिंह नगर का प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी बनाया गया है। जबकि डॉ मनु जैन को टिहरी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी का प्रभार दिया गया है।वहीं, डॉ संजय जैन को देहरादून का मुख्य चिकित्सा अधिकारी बनाया गया है। इसके साथ ही डॉक्टर कुमार आदित्य को प्रभारी प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक जिला चिकित्सालय पौड़ी गढ़वाल के पद पर तैनाती दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *