मनोरंजन

सलमान की तरह सफल क्यों नहीं हुए अरबाज-सोहेल,पिता ने कही ये बात

मुंबई।अरबाज खान अपना एक नया होस्टिंग शो लेकर आए हैं, जिसका नाम ‘द इन्विंसिब्लेस’ है। अरबाज खान होस्टिंग की दुनिया में बहुत नाम कमा रहे हैं। हाल ही में उनके शो में उनके पिता सलीम खान गेस्ट बनकर आए। इस शो में दोनों पिता और बेटे को खूब एंजॉय करते देखा गया। शो के हालिया एपिसोड में सलीम खान ने अपनी जिंदगी और बेटों से जुड़ी वो दिलचस्प बातें बताईं, जिनके बारे में शायद ही कोई जानता होगा।

शो में अरबाज अपने पिता की शादियों से लेकर उनके जीवन संघर्ष पर बात करते नजर आए। बातचीत के दौरान अरबाज ने अपने पिता से ऐसा सवाल किया, जिसकी शायद किसी को उम्मीद नहीं होगी। अरबाज ने पिता से पूछा, ‘सलमान खान दुनिया की नजरों में सबसे बड़ा स्टार हैं और उन्होंने जिंदगी में बहुत कुछ पाया है। उसकी तुलना में आपके बाकी बच्चों ने, जिसमें मैं भी शामिल हूं, उतने ज्यादा सफल नहीं हैं? सलीम खान ने अपने बेटे के इस सवाल का तुरंत जवाब दिया और कहा, ‘जब मैं उनकी मेहनत देखता हूं, तो मुझे लगता है कि वे भी पूरी कोशिश कर रहे हैं। वे भी अपने काम में पूरी मेहनत करते हैं। मैं खुद भी बहुत ही आशावादी हूं। महत्वपूर्ण बात यह है कि वे अपना समय व्यर्थ नहीं कर रहे हैं।’

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने फैंस के बीच हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। सलमान की फिल्मों से लेकर उनकी जिंदगी तक की सारी बातें उनके फैंस को पता होती हैं, लेकिन सलमान के पिता और हिंदी सिनेमा के दिग्गज राइटर सलीम खान खुद को लाइमलाइट से हमेशा दूर रखते हैं। हाल ही में, सलीम खान के बेटे अरबाज खान ने अपने शो में अपने पिता की जुबानी उनकी जिंदगी से जुड़े कई सारे राज पर से पर्दा उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *