मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर ने सोशल मीडिया पर सीएम धामी के लिए लिखा- ‘धन्यवाद सर’…फिर उत्तराखंड आने का इंतजार

देहरादून।उत्तराखंड में पिछले एक वर्ष में लगभग 200 फिल्म शूटिंग को मंजूरी मिली है। अभी राज्य में कई फिल्मों और वेबसीरीज की शूटिंग चल रही हैं या प्रस्तावित हैं। कुछ समय पहले ही प्रसिद्ध फिल्म निर्माता कंपनी जंगली पिक्चर्स ने अपनी फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग की।

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता कंपनी जंगली पिक्चर्स ने अपनी फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग और सब्सिडी के लिए उत्तराखंड में मिले सहयोग के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रति आभार जताया है। जंगली पिक्चर्स ने मुख्यमंत्री को अपने सोशल मीडिया पोस्ट (ट्वीट और इंस्टा) पर टैग करते हुए लिखा है।

‘मुख्यमंत्री धामी और उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद का सहयोग और गर्मजोशी से भरे आतिथ्य के लिए हार्दिक धन्यवाद। फिल्म के लिए शूटिंग की अनुमति देने से लेकर सब्सिडी स्वीकृत करने तक उनकी कार्यप्रणाली वास्तव में सराहनीय है। हम एक बार फिर सुरम्य राज्य उत्तराखंड में शूटिंग करने के अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं’।

जंगली पिक्चर्स के इस पोस्ट को अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा ‘धन्यवाद सर’। उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बंशीधर तिवारी ने फिल्म निर्माता को धन्यवाद देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में उत्तराखंड में फिल्म निर्माताओं के लिए एक आदर्श वातावरण तैयार करने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *