क्राइम

यहाँ बीएएमएस छात्र पर हमला कर लूटी बाइक

हरियाणा।सोनीपत में कुंडली टीडीआई के पास नांगल कलां गांव के खेत में बैचुलर ऑफ आयुर्वेदिक मेडिसिन एंड सर्जरी (बीएएमएस) के छात्र पर हमला कर चार बदमाश उनकी बाइक लूट ले गए। युवक अपने घर से बाल कटवाने टस्कन सिटी में सैलून पर जा रहा था। कुंडली थाना पुलिस ने युवक के बयान पर लूट का केस दर्ज कर लिया है।

गांव नांगल कलां निवासी सौरभ ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि वह बीएएमएस के छात्र है। वह शनिवार देर शाम घर पर था। वह अपनी बाइक लेकर कुंडली टस्कन सिटी में बाल कटवाने के लिए सैलून पर जा रहा था। जब वह अपने खेतों के पास टीडीआई के पास पहुंचा तो झाड़ियों से अचानक चार युवक बाहर आए। चारों युवक हाथों में डंडे लिए थे। जब वह उसके पास पहुंचा तो अचानक एक युवक ने उनके सीने पर डंडे से हमला कर दिया। उन्होंने बाइक रोकी तो सभी युवक उसे पीटने लगे। जिस पर वह बचकर बाइक को मौके पर छोड़कर भागने लगे तो वह युवक उनकी बाइक लेकर प्याऊ मनियारी की तरफ भाग गए।

सौरभ ने बताया कि वह चारों बदमाशों में से एक को सामने आने पर पहचान सकते हैं। उन्होंने मामले से कुंडली थाना पुलिस को बताया। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के बयान पर लूट का केस दर्ज कर लिया है। कुंडली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बिजेंद्र कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद से बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द उनका पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा।

गांव नांगल कलां निवासी सौरभ ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि वह बीएएमएस के छात्र है। वह शनिवार देर शाम घर पर था। वह अपनी बाइक लेकर कुंडली टस्कन सिटी में बाल कटवाने के लिए सैलून पर जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *