उत्तराखंड

हरीश रावत अफीम चटाकर करते हैं सम्मोहित, मेरा नशा 35 साल में टूटा- रणजीत रावत

रामनगर।कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत ने हरीश रावत पर गंभीर आरोप लगाए हैं.।उन्होंने कहा कि हरीश रावत बड़ी मासूमियत से झूठ बोलते हैं।किसी भी नए राजनैतिक कार्यकर्ता को अफीम चटाते हैं, फिर सम्मोहन में ले लेते हैं। रणजीत रावत आगे कहते हैं कि मेरा नशा खुद पैंतीस साल बाद टूटा।

कभी एक-दूसरे के लिए जान देने वाले रणजीत सिंह रावत और हरीश रावत की राहें पिछले कुछ सालों से जुदा-जुदा हैं।इस विधानसभा चुनाव में रणजीत रावत रामनगर सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन हरीश रावत ने बाजी मार ली थी।हालांकि विरोध के बाद उन्हें लालकुआं से चुनाव लड़ना पड़ा, लेकिन वहां से भी उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा।हार के साथ ही उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर अटकलों का दौर भी शुरू हो गया है। जिसे बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है और साथ ही अब कभी उनके खास में गिने जाने वाले रणजीत सिंह रावत ने हरीश रावत पर जोरदार हमला बोला है. रणजीत रावत ने कहा कि हरीश रावत बड़ी मासूमियत से झूठ बोलते हैं।

उत्तराखंड की सियासत में कभी हरीश रावत-रणजीत की जोड़ी को जय-बीरू की जोड़ी कहलाती थी. लेकिन आज इन रिश्तों में ऐसी खटास है कि दोनों एक दूसरे को ‘फूटी आंख नहीं सुहाते’ हैं।वहीं एक बार फिर कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत ने हरीश रावत पर गंभीर आरोप लगाए हैं।रणजीत सिंह रावत ने कहा कि हरीश रावत बड़ी मासूमियत से झूठ बोलते हैं. किसी भी नए राजनैतिक कार्यकर्ता को अफीम चटाते हैं, फिर सम्मोहन में ले लेते हैं. रणजीत रावत ने आगे कहा कि मेरा नशा खुद पैंतीस साल बाद टूटा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *