उत्तराखंड

आज चारों धामों में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज,जानें

देहरादून।उत्तराखंड में पिछले दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है।जिससे चार धाम जाने वाले यात्रियों को दिक्क़तों का सामना करना पड़ रहा है।बारिश से तापमान में भारी गिरावट होने से मई में भी लोगों को सर्दी का अहसास हो रहा है। आज बृहस्पतिवार से मौसम में बदलने के आसार हैं।

मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार से पूरे राज्य में बारिश से राहत मिल सकती है।उत्तराखंड के मैदानी इलाकों में बारिश से राहत के आसार हैं। मौसम विभाग ने बादल छाए रहने की संभावना जताई है। वहीं, पर्वतीय क्षेत्रों कहीं-कहीं गर्जना के साथ ओलावृष्टि और अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी की संभावना जताई है।

बृहस्पतिवार से मौसम में बदलने के आसार हैं। मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार से पूरे राज्य में बारिश से राहत मिल सकती है। चारों धामों में भी मौसम साफ रहने की संभावना हैं।

वहीं, पर्वतीय क्षेत्रों में उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली बागेश्वर, पिथौरागढ, ऊधम सिंह नगर, नैनीताल और चंपावत में कहीं-कहीं हल्की बारिश और ओलावृष्टि की संभावना है। वहीं, 3200 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हो सकती है। वहीं, पांच और छह मई को मौसम सामान्य रहने की संभावना है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *